हाइलाइट्स:

  • मंत्री के काफिले में लगी एम्बुलेंस का किया जा रहा दुरुपयोग
  • मंत्री लेते रहे बैठक और एम्बुलेंस में ऐसी चलाकर घंटे तक सोता रहा डॉक्टर
  • डॉक्टर ने कहा हम एम्बुलेंस लेकर लगे है मंत्री जी की सेवा में
  • राजस्थान सरकार के मुख्य सचेतक व जिला प्रभारी मंत्री महेश जोशी थे भरतपुर दौरे पर

भरतपुर। राजस्थान की कांग्रेस सरकार के मुख्य सचेतक और भरतपुर जिले के प्रभारी मंत्री महेश जोशी शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर भरतपुर पहुंचे। यहां उन्होंने अधिकारियों की बैठक लेकर दिशा निर्देश जारी किए और केंद्र सरकार से मांग की है कि की कोरोना महामारी के दौरान एक देश एक रेट और एक वैक्सीन होने चाहिए। लेकिन इसी दौरान मंत्री के काफिले में शामिल एक एंबुलेंस का चिकित्सक की ओर से दुरुपयोग भी सामने आया। मंत्री जहां लंबे समय तक मीटिंग में व्यस्त थे तो उस दौरान खड़ी एंबुलेस में एसी(A.C.) चल रहा था।
कोरोना से राहत जारी लेकिन ब्लैक फंगस से संकट में जान, CM गहलोत ने मोदी से की ये अपील
जब स्थानीय लोगों ने खड़ी एंबुलेंस का इंजन चालू देखा तो डीजल की फिजूलखर्जी रोकने लिये दरवाजा खटखटाया। जब चिकित्सक डॉ. सुरेश पाल से एसी चलाकर सोने की वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि एंबुलेंस और हम मंत्री की सेवा में हैं।

प्रभारी मंत्री महेश जोशी ने कई मुद्दों पर सवाल उठाते हुए कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार केंद्र सरकार से फ्री वैक्सीनेशन की मांग कर रही है और उसके लिए आज ज्ञापन भी दिए गए हैं। हम चाहते हैं कि कोरोना महामारी के दौरान देश में एक देश एक रेट और एक वैक्सीन का नियम होना चाहिए जिससे सभी लोगों को समान रूप से फायदा मिल सके।
आसाराम को सुप्रीम कोर्ट से तगड़ा झटका… जमानत याचिका खारिज, आयुर्वेदिक इलाज के लिए भेजने की मांग पर कोर्ट ने क्या कहा जानिए
विधानसभा में विगत दिनों राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा और शांति धारीवाल दो मंत्रियों के बीच हुई झड़प के मामले पर बोलते हुए जोशी ने कहा कि इस मामले में मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने अपना स्पष्टीकरण दे दिया है। इसलिए अब इस मसले पर हमें बोलने की जरूरत नहीं है।

केंद्र सरकार की ओर से नए संसद भवन की बिल्डिंग का निर्माण कराया जा रहा है और कांग्रेस उसका विरोध कर रही है लेकिन राजस्थान कांग्रेस सरकार विधायकों के लिए नए आवासों की बिल्डिंग का निर्माण करा रही है जिस पर करोड़ों रुपए खर्च किया जा रहा है। उस पर बोलते हुए मंत्री जोशी ने कहा कि विधायकों के लिए नए आवासों की जरूरत है।

करौली में दिखा ACB का एक्शन, नगरपरिषद में रिश्वत लेते किया दलाल को गिरफ्तार

rajasthan news live update - 2021-06-04T180235.129



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *