चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में गुरुवार को नाकाबंदी के दौरान पुलिस टीम ने नेश की खेप का पकड़ा है। शम्भुपुरा पुलिस ने ट्रक और कार में अवैध अफीम डोडा चूरा परिवहन करने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर माल भी बरामद किया है। आरोपियों से 1 किलो 100 ग्राम अफीम और 16 बोरों में भरी 400 किलो 220 ग्राम डोडाचूरा बरामद हुआ है।
वैक्सीन पर घिरी गहलोत सरकार, पूनियां ने पूछा- सोनिया जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन जमीन में क्यों गाड़ दी ?
पुलिस टीम ने महादेव तिराहा शरहद मोजा सामरी हाईवे रोड पर नाकबन्दी कर रखी थी। इसी दौरान निम्बाहेडा की तरफ अल्टो कार और फिर उनके पीछे आये एक ट्रक से यह नशे का सामान जब्त किया है। पुलिस के अनुसार कार को रोकने का ईशार किया लेकिन चालक ने नाकाबन्दी तोड़ कर भागने की कोशिश की। पुलिस टीम ने बैरियर आगे लगा कर उसे रोका। इसी दौरान निम्बाहेड़ा की तरफ से एक पंजाब पासिंग नम्बर का ट्रक आया।
पाली से दूल्हे समेत कुल 4 बाराती पहुंचे बाड़मेर, लॉकडाउन के बीच मस्जिद में पहली बार पढ़ा गया निकाह
ट्रक के नाकाबंदी तक पहुंचते ही कार में बैठे दोनों व्यक्ति हडबड़ा गये तथा चालक बार-बार फाटक खोल कर निकल कर भागनें की कोशिश करने लगे। निम्बाहेड़ा की तरफ से आये ट्रक चालक को रोकने का ईशारा किया तो चालक ने ट्रक को नाकाबन्दी स्थल पर कार के पास लाकर रोका तथा रूकते ही फाटक खोलकर भागने की कोशिश करने लगा। हालांकि पुलिस ने तीनों को पकड़कर तलाशी शुरू की।

इस दौरान कार से 1 किलो 100 ग्राम ग्राम अवैध अफीम और ट्रक की तलाशी के दौरान प्याज के कट्टो के नीचे कुल 16 कट्टाें में अवैध पिसा हुआ 400 किलो 220 ग्राम अफीम डोडाचूरा बरामद हुआ। तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

करौली में दिखा ACB का एक्शन, नगरपरिषद में रिश्वत लेते किया दलाल को गिरफ्तार



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *