डूंगरपुर
राजस्थान के डूंगरपुर जिले में बुधवार को पुलिस की एक स्पेशल टीम ने हवाला कारोबारी के खिलाफ कार्रवाई की। एक बाइक सवार को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने 30 लाख रुपये की नकदी पकड़ी। मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, जिसमे ओर भी कई खुलासा होने की संभावना है।

डूंगरपुर डिप्टी मनोज सामरिया ने बताया की एक युवक के हवाला की राशि लेकर आसपुर की ओर जाने की सूचना मिली थी। इस पर डीएसटी के हैड कांस्टेबल नवीन कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बिलड़ी के पास संदिग्ध बाइक चालक को रोक कर पूछताछ की। युवक ने अपना नाम दिनेश पुत्र भगवान पाटीदार निवासी पुनाली बताया।
Rajasthan News : जोधपुर में पुलिस एनकाउंटर में एक बदमाश की मौत, तीन हिरासत में
युवक के पास बैग की तलाशी ली तो उसमें से 30 लाख रुपये की राशि बरामद की गई। युवक इस राशि के बारे में कोई सही जवाब नहीं दे सका, जिस पर डीएसटी ने राशि के साथ युवक दिनेश पाटीदार को हिरासत में ले लिया। वहां से उसे कोतवाली थाने लेकर पहुंची।

दगाबाज ड्राइवर ने मालिक काे लगाया 24 लाख का चूना, 17 लाख घर में गाड़े, बाकी रकम के साथ बीवी को लेकर फरार
युवक ने पूछताछ में बताया कि वह पूंजपुर में शीतल ट्रैवल्स का कर्मचारी है। बुधवार सुबह डूंगरपुर आया था और शाकुंतलम वाटिका के पास सतीश अग्रवाल के घर से 19 लाख रुपये लेकर गया था। जिसे पूंजपुर में अलग-अलग जगहों पर बांटने के बाद वापस डूंगरपुर में इसी जगह पर आया। इस बार 30 लाख रुपये लेकर पूंजपुर क्षेत्र में ही जा रहा था और इसे भी बांटना था। लेकिन इससे पहले डीएसटी ने युवक को पकड़ लिया।

Serial Loot :3 बदमाशों ने 2 जिलों की ज्वैलरी शॉप को बनाया निशाना, चांदी लूट की घटना CCTV में कैद



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *