हाइलाइट्स

  • जोधपुर के मकान में लगी आग 4 लोगों की मौत
  • एसीपी नूर मोहम्मद पहुंचे घटनास्थल पर
  • फिलहाल आग लगने के कारणों का नहीं चल पाया पता

जोधपुर
राजस्थान के जोधपुर जिले (Rajasthan jodhpur ) में आग (Fire) लगने से दर्दनाक हादसा हो गया। यहां शहर की मिल्कमैन कॉलोनी (Milkman Colony) क्षेत्र में स्थित सुभाष घर के एरिया के एक मकान में आग (Fire on home ) लग गई। इस घटना में 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। क्षेत्रवासियों ने बताया कि रात के समय अचानक मकान से उठते धुंए (Smoke ) को देखकर उन्होंने पुलिस स्टेशन (Police Station) तथा दमकल विभाग (fire department) में फोन किया। इसके बाद मौके पर दमकल पहुंची और आग पर काबू पाया। मकान अंदर से बंद था तो पुलिस ने दरवाजा तोड़कर जब अंदर देखा तो एक कमरे में जली हुई हालत में 4 शव मिले।

BJP में CM फेस विवाद कांग्रेस का फेंका हुआ जाल?, बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ने कह डाली बड़ी बात

घटना के बाद पुलिस और क्षेत्रीय नेता भी पहुंचे
प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हादसे में 75 वर्षीय सुभाष चौधरी, 70 वर्षीय नीलम चौधरी, 50 वर्षीय पल्लवी चौधरी तथा 45 वर्षीय लावण्या चौधरी की जलकर मौत हो गई।घटना की सूचना के बाद जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह, कमिश्नरेट पश्चिम डीसीपी आलोक श्रीवास्तव तथा एसीपी नूर मोहम्मद सहित क्षेत्रीय नेता मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई।

राजस्थान में जारी है आसमानी कहर, 4 दिन में 28 जानें गई, जानिए कौन से जिले हुए प्रभावित

एक ही रूम में मिले चारों के शव
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मकान में 4 लोग ही रहते थे और एक ही कमरे में सभी के शव मिले हैं। पुलिस इस मामले में हादसा और अन्य एंगल से भी जांच कर रही है। एफएसएल की टीम आने तक फिलहाल इस मकान में किसी को भी प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है। आसपास के क्षेत्र वासियों ने बताया कि इस परिवार की एक बेटी का विवाह चंडीगढ़ में हो रखा है। मृतकों में से एक रिटायर्ड काजरी के ऑफिसर है जबकि एक महिला निजी स्कूल में शिक्षिका रही है।

Video : 40 साल से महिलाओं को रोज जाना पड़ रहा है शमशान, जानिए पानी की ये दर्दभरी कहानी



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *