जयपुर
प्रदेश में जहां अब रिजल्ट जारी करने की तैयारी चल रही है। वहीं स्कूल खोलने के निर्णय पर भी जल्द फैसला लेने के संकेत मिल रहे हैं। गुरुवार को मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में कैबिनट की मीटिंग होगी। मीटिंग वर्चुअल माध्यम से होगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कैबिनेट की मीटिंग में विभिन्न जरूरी विषयों के साथ स्कूल को खोलने के संबंध में मंथन होने की संभावना है। सरकार की ओर से अब जल्द ही 9 से 12 तक के स्कूल खोले जा सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार आज शाम 5 बजे मीटिंग होना प्रस्तावित है। बताया जा रहा है कि इसके बाद मंत्रिपरिषद की बैठक होगी।

RAS परीक्षा में डोटासरा की बहू, उनके भाई-बहन के सेम नंबर,सोशल मीडिया पर ट्रोल , BJP ने भी घेरा

मानसून सत्र बुलाने को लेकर भी होगा मंथन
उल्लेखनीय है कि मीटिंग को लेकर कैबिनेट सचिवालय ने कोई आधिकारिक एजेंडा जारी किया है । लेकिन जानकारी यही मिली है कि सरकार की ओर से जहां इस मीटिंग में कोरोना की स्थिति, स्कूलों को खोलने के निर्णय के साथ मानसून सत्र बुलाने पर भी विचार-विमर्श किया जा सकता है। इसके अलावा विधानसभा सत्र के दौरान लाए जाने वाले बिलों पर मुख्यमंत्री गहलोत मंत्रियों के साथ चर्चा होना संभव है।

जयपुर: आईटी एक्सपर्ट से साइबर ठग बना ये शख्स, वाइफ, गर्लफ्रेंड- लैंडलॉर्ड , ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे ठगा नहीं

पॉजिटिव केसेज में भारी कमी, एक भी मौत नहीं
उल्लेखनीय है कि बीते कुछ दिनों को अध्ययन किया जाएं, तो प्रदेश में कोरोना की रफ्तार अब धीमी पड़ती दिखाई दे रही है। बुधवार को जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार प्रदेश में कुल 22 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। वहीं एक भी मौत नहीं हुई है। राजधानी जयपुर की बात करें , तो मार्च 2020 के बाद सबसे कम एकल-दिवसीय मामले दर्ज किए है। जयपुर में बुधवार को 3 ही पॉजिटिव केसेज आए है। ऐसे में यह भी एक वजह मानी जा रही है कि प्रदेश सरकार स्कूलों को खोलने का निर्णय ले सकती है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed