हाइलाइट्स

  • उदयपुर जिले में चोरों का आतंक जारी
  • गोगुंदा के मुख्य बाजार में चोरों ने दुकान में की सेंधमारी
  • अलमारी को भी अपने साथ ले गए बदमाश
  • पुलिस ने किया पीछा मगर नहीं मिली सफलता
  • गोगुंदा और सायरा इलाके में लगातार बढ़ती जा रही चोरी की वारदातें

उदयपुर
प्रदेश में बीते दिनों में जहां लूटपाट और चोरी की वारदात बढ़ती दिखाई दे रही है। इसी क्रम में राजस्थान के उदयपुर जिले के गोगुन्दा कस्बे में ऐसा ही चौकाने वाला मामला सामने आया है। इसमें
बीती रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। दरअसल कस्बे के मुख्य बाजार में मनीहारी व फुटकर व्यापारी की दुकान पर सेंधमारी कर अलमारी और अन्य माल सामान चुरा ले गए। चोरी की वारदात से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वहीं घटना के बाद अब लोग पुलिस पर भी सवाल उठा रहे हैं।

राजस्थान :उदयपुर में डेल्टा वैरिएंट हो रहा खतरनाक! जीनोम सीक्वेसिंग से चला पता, यहां मृत्युदर भी सबसे ज्यादा

पुलिस ने किया पीछा, लेकिन नहीं मिली सफलता
इस घटना के बाद पीड़ित व्यापारी विनोद तातेड़ ने बताया की चोरों ने दुकान के ताले तोड़कर दुकान के गुल्लक में रखें करीब 70 हजार की नगदी व दुकान के अंदर रखी अलमारी को चुरा कर ले गए। इस दौरान दुकान के पास में रहने वाले पड़ोसी अशोक सोनी के जाग जाने से क्षेत्रवासी जमा हो गए। बताया जा रहा है कि सूचना पर पुलिस ने भी चोरों का तालाब की ओर पीछा किया, लेकिन चोरों ने तालाब के समीप अलमारी को खोलकर अलमारी में रखी नकदी व सामान निकाल लिए। यही नही पुलिस की गाड़ी को देख चोर बाइक पर भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो चोर बाइक से पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारकर कर अंधेरे का फायदा उठा जगंलों की तरफ फरार हो गए।

हल्दीघाटी की विवादास्पद पट्टिकाओं को हटाएगा एएसआई, किया गया था इसमें प्रताप के पीछे हटने का दावा

सीसीटीवी के जरिए की जा रही है तलाश
इधर हालांकि पुलिस ने अलमारी और बदमाशों की बाइक को जब्त कर लिया है। वहीं पुलिस ने बाजार स्थित दुकान का मौका मुआयना कर बाजार में लग रहे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। बाइक के आधार पर पुलिस ने व्यापारी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है। व्यापारी ने बताया कि अलमारी से करीब 70 हजार की नकदी और 30 हजार से ज्यादा की कीमत का अन्य सामान चोरी हुआ है।

Video : 40 साल से महिलाओं को रोज जाना पड़ रहा है शमशान, जानिए पानी की ये दर्दभरी कहानी



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed