किसान आंदोलन के चलते गांवों के रास्ते से आ रहे ट्रक

शाहपुरा में ट्रक यूनियन की बैठक आयोजित

By: Satya

Published: 20 Jul 2021, 10:02 PM IST

शाहपुरा में ट्रक यूनियन की बैठक आयोजित
शाहपुरा। किसान आंदोलन के चलते ट्रक -ट्रोलों सहित बड़े वाहनों को गांवों के रास्ते से राजस्थान सीमा में प्रवेश करना पड़ रहा है। जबकि हरियाणा में हो रही तेज बारिश से गांवों के छोटे रास्ते से आ रहे ट्रक चालकों को भारी परेशानी हो रही है। इसको लेकर शाहपुरा में हुई ट्रक यूनियन की बैठक में सदस्यों ने यह मुददा उठाया और अपनी बात सरकार तक पहुंचाने का निर्णय लिया। ताकि कोई समाधान निकल सके और ट्रक चालकों को राहत मिले।

कस्बे के ट्रक यूनियन कार्यालय में यूनियन अध्यक्ष हरफूल कपूरिया की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई। बैठक में अध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन के चलते हाईवे बंद पड़ा हुआ है। ऐसे में ट्रक चालकों को अपने ट्रक ग्रामीण रास्तों से होकर निकालने पड़ रहे हैं। लेकिन दो दिन से हरियाणा में लगातार बारिश होने से गांवों के रास्तों में जगह जगह पानी भरा हुआ है। कई जगह रास्ते खस्ताहाल हो गए। कई जगह सडक़ धंसने से ट्रक फंसे हुए हैं। कई ट्रकों के एक्सेल टूट गए। जिससे रोड जाम है। ऐसे में ट्रक चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ट्रक यूनियन पदाधिकारियों ने सरकार से मुख्य मार्गों को खुलवाने की मांग की। अध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में बुधवार को फिर से ट्रक यूनियन कार्यालय में मीटिंग रखी गई है। बैठक में कमल लामोड, ओमप्रकाश पलसानिया, बिल्लू सारण, रामसिंह पलसानिया नाथू देवदास, रामेश्वर प्रसाद सहित कई पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

मुख्य मार्गों को खुलवाएं सरकार, ताकि मिले राहत
-इधर, ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर वेलफेयर सोसायटी के प्रदेशाध्यक्ष मुकेश बड़बड़वाल ने कहा कि हाईवे बंद रहने से ट्रक चालकों को परेशानी होने के साथ ही ट्रक मालिकों का खर्चा भी बढ़ रहा है। सरकार को इस समस्या पर ध्यान देना चाहिए। ताकि ट्रांसपोर्टर्स को राहत मिल सके।









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *