शाहजहांपुर
छोटी बहन जिस लड़के से प्यार करती थी, जिससे शादी करना चाहती थी, उसी ने बड़ी बहन से दुष्कर्म कर दिया। प्रेमी के इस धोखे से आहत होकर प्रेमिका ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

शाहजहांपुर के घटना निगोही थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां एक लड़के का गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों एक-दूसरे से शादी भी करना चाहते थे। प्रेमी पर ऐतबार करके उसने अपनी बीमार बड़ी बहन को अपने प्रेमी के साथ शहर में दवा दिलवाने के लिए भेज दिया, लेकिन प्रेमी ने शहर से लौटते वक्त उसने रास्ते में प्रेमिका की बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म कर दिया। ये बात जब बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन को बताई तो वो इस बात से बेहद टूट गई। प्रेमी का भरोसा टूटने से आहत होकर छोटी बहन ने घर में रखा जहर खाकर अपनी जान दे दी।

Shahjahanpur News: कोविड पॉजिटिव होने पर भर्ती! मौत के बाद अस्पताल बोला- नहीं था संक्रमित, जानें पूरा मामला
पिता भी टूट गया
एक बेटी से दुष्कर्म और दूसरी बेटी के आत्महत्या किए जाने से पिता टूट गया, जिसका जिम्मेदार सिर्फ आरोपी था। पिता अब हर हाल में आरोपी शिवम को सज़ा दिलवाना चाहता है। सीओ सदर अरविंद कुमार का कहना है कि एक युवती के जहर खाने की सूचना मिली थी। मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। लड़की के पिता की तरफ से एक तहरीर मिली है, जिसमें जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *