हाइलाइट्स

  • साध्वी प्रज्ञा का एक और वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में युवकों के साथ कबड्डी खेलती नजर आईं सांसद
  • कांग्रेस नेताओं ने वीडियो को लेकर कसा तंज

भोपाल
भोपाल की बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा (Bhopal MP Sadhvi Pragya) लगातार सुर्खियों में रहती हैं। एक दिन पहले एमपी में सांडों की नसबंदी के बीजेपी सरकार के आदेश के खिलाफ उन्होंने मोर्चा खोल दिया था। इससे पहले मंगलवार को उनका गरबा खेलते वीडियो सामने आया था। गुरुवार को उनका एक और वीडियो वायरल (Sadhvi Pragya Viral Video) हो रहा है, जिसमें वे कबड्डी (Sadhvi Pragya Playing Kabaddi) खेलती हुई नजर आ रही हैं। कांग्रेस पार्टी (Congress Leaders Taunt Sadhvi Pragya) ने इसको लेकर सांसद पर तंज कसा है। कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि एनआईए के सामने पेश होने के नाम पर वह बीमार हो जाती हैं, लेकिन गरबा और कबड्डी खेलते समय ठीक हो जाती हैं।

साध्वी प्रज्ञा नवरात्रि के अवसर पर बुधवार को काली मंदिर में दर्शन करने पहुंची थी। वहां ग्राउंड में कुछ युवक कबड्डी खेल रहे थे। युवकों ने सांसद से भी कबड्डी खेलने का अनुरोध किया तो वे मैदान में आ गईं। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रही है।

मंगलवार को साध्वी प्रज्ञा आकृति इको सिटी में महिलाओं के साथ गरबा (Sadhvi Pragya Doing Garba) करती हुई नजर आई थीं। करीब तीन महीने पहले वे भोपाल के शक्ति नगर इलाके में बास्केटबॉल पर हाथ आजमाती भी दिखी थीं। तब कांग्रेस ने उन पर निशाना साधा था। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा था कि इससे रहले तक व्हील चेयर पर ही नजर आती थीं। अब उनके नए वीडियो पर भी कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders Taunt Sadhvi Pragya) के कमेंट आ रहे हैं।

कांग्रेस नेता बीवी श्रीनिवास ने उनका कबड्डी वाला वीडियो ट्वीट करते हुए पूछा है कि एनआईए की अदालत में उनकी अगली सुनवाई कब है। 51 वर्षीय साध्वी प्रज्ञा मालेगांव ब्लास्ट केस में जमानत पर हैं। स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर वे कई बार जांच एजेंसी के सामने पेश होने से छूट ले चुकी हैं।

उमा भारती ने मां शारदे की उतारी आरती, कहा- यूपी में बन रही है हमारी सरकार

कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि साध्वी के हालिया वीडियो देखकर नहीं लगता कि वे बीमार हैं। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा 2008 में हुए मालेगांव ब्लास्ट केस में वे नौ साल तक जेल में रही थीं। उन्हें 2017 में जमानत मिली थी।

खाद नहीं मिलने की शिकायत की तो किसान को तमीज सिखाने लगे मंत्री ओपीएस भदौरिया, देखें Video



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *