हाइलाइट्स

  • कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने की सिंधिया की तारीफ
  • ग्वालियर में सरकारी कार्यक्रम में सिंधिया भी थे मौजूद
  • कांग्रेस विधायक के भाषण का वीडियो वायरल
  • सिंधिया की तारीफ के निकाले जा रहे राजनीतिक मायने

ग्वालियर
बीजेपी से कांग्रेस में आए विधायक सतीश सिकरवार (Congress MLA Satish Sikarwar) ने गुरुवार को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Civil Aviation Minister Jyotiraditya Scindia) की जमकर तारीफ की। ग्वालियर में मुरार के जिला चिकित्सालय में ऑक्सीजन प्लांट और आईसीयू के लोकार्पण के अवसर पर सिकरवार ने मंच से सिंधिया की कई बार प्रशंसा (Congress MLA Praises Scindia) की। इसके बाद से शहर में राजनीतिक अटकलबाजियों का दौर शुरू हो गया है।

20 बेड के आईसीयू और ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण सिंधिया ने ही किया। इस अवसर पर ग्वालियर के सांसद विवेक शेजवलकर, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, खाद्य प्रसंस्करण मंत्री भारत सिंह कुशवाह सहित कई भाजपा नेता मौजूद थे। सतीश सिकरवार भी पूरे कार्यक्रम में मंच पर मौजूद रहे।

कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में सिकरवार लगातार सिंधिया की तारीफ (Satish Sikarwar Praises Scindia) करते रहे। उन्होंने सिंधिया के लिए हम सब के लाडले, ग्वालियर के चहेते, श्रीमंत और महाराज जैसे शब्दों का उपयोग किया। इतना ही नहीं, सिंधिया की तरफ इशारा करते हुए सिकरवार ने कहा कि जिस तरह बड़े महाराज माधवराव सिंधिया ने ग्वालियर का विकास किया, उनके दिल में कभी भाजपा- कांग्रेस नहीं रहा। वे चाहते हैं कि ज्योतिरादित्य भी उसी तरह ग्वालियर का विकास करें। उन्होंने इसके लिए सिंधिया की हरसंभव मदद करने का भरोसा भी दिलाया।

गरबा के बाद कबड्डी खेलती नजर आईं सांसद साध्वी प्रज्ञा, कांग्रेस ने कसा तंज- इनकी अगली पेशी कब है
सिकरवार का यह वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। लोग इसका राजनीतिक मायने निकालने की कोशिश कर रहे हैं। खास बात यह है कि 2018 के विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सिकरवार बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आए थे और फिर विधायक बने।

खाद नहीं मिलने की शिकायत की तो किसान को तमीज सिखाने लगे मंत्री ओपीएस भदौरिया, देखें Video



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *