हाइलाइट्स

  • सतना के उचेहरा में अनियंत्रित होकर यात्री बस पलटी
  • हादसे में 45 यात्री घायल, बस ड्राइवर फरार
  • घायल यात्रियों को इलाज के लिए उचेहरा अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • गंभीर रूप से घायलों को भेजा गया जिला अस्पताल सतना

सतना
एमपी (MP News Update) के सतना जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है। उचेहरा थाना अंतर्गत हत्था बाबा के पास नागौद से उचेहरा की ओर आ रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई है। इस हादसे में करीब 45 यात्री घायल हुए हैं। सभी घायलों का इलाज उचेहरा सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में चल रहा है। वहीं, ज्यादा घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम पहुंच गए हैं। इसके बाद घायल लोगों को तुरंत बस से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं, घटना के काफी देर बाद तक डायल 100 की टीम मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद स्थानीय पुलिस अपनी गाड़ी से घायलों को अस्पताल पहुंचाई है। घटना के बाद मौके से ड्राइवर फरार हो गया है। पुलिस बस में सवार यात्रियों से बात कर हादसे के बारे में जानकारी ले रही है।

MP News: सीधी में एनएच-39 पर पिकअप पलटा, 30 से ज्यादा घायल, कई गंभीर
बताया जा रहा है कि बस सवार लोग मैहर जा रहे थे। साथ ही बस में क्षमता से अधिक लोग सवार थे। पुलिस ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। यह महाकाल ट्रैवेल्स की बस है। घटना में किसी की मौत नहीं हुई है। मगर कुछ लोगों को चोट ज्यादा पहुंची है। घायलों में बच्चे भी शामिल हैं। उचेहरा अस्पताल में घायलों के इलाज के लिए पूरी तैयारी की गई है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *