हाइलाइट्स

  • एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पेगासस मामले में सरकार का किया बचाव
  • उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार पर लग रहे आरोप बेबुनियाद
  • शिवराज ने कहा कि शून्य ताकत वाली कांग्रेस का हम फोन टेपिंग क्यों करवाएंगे
  • सीएम ने कहा कि कांग्रेस खुद अपने नेताओं की जासूसी करती है

भोपाल
पेगासस मामले में केंद्र सरकार का बचाव करने सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) मैदान में उतर आए हैं। भोपाल में शिवराज ने इसी मुद्दे पर मीडिया को बात करने के लिए अपने आवास पर बुलाया। सीएम ने कहा कि विदेशी ताकतें और कांग्रेसी मित्र भारत की ताकत को पचा नहीं पा रहे हैं।

संसद के मानसून सत्र से एक दिन पहले इस मामले को लाया गया और देश के विकास के लिए जो 17 विधेयक हैं, उन पर चर्चा बाधित हो जाए। शिवराज ने कहा कि सदन में नए मंत्रियों का परिचय भी कांग्रेस ने नहीं होने दिया। हम सूचिता की राजनीति में भरोसा रखते हैं। राष्ट्र हमारे लिए प्रथम है लेकिन कांग्रेस में परिवार प्रथम है।

राज्यसभा में कोरोना पर चर्चा में खड़गे का अटैक- PM अपने ऊपर दोष नहीं लेते, बलि का बकरा बनाते हैं
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस की ताकत शून्य हो गई, हम इसकी जासूसी करके क्या करेंगे। राहुल गांधी खुद भी राजनीतिक रूप से शून्य हैं। उन्होंने कहा कि आलू से सोना बनाने वाले व्यक्ति का फोन टेप करवाकर हम क्या करेंगे। कांग्रेस खुद ही जासूसों से भरी हुई पार्टी है। कांग्रेस का इतिहास रहा है कि अपने लोगों की जासूसी करवाए। दिल्ली में रहने वाले इनके मुख्य नेता हमेशा जासूसों से घिरे रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इसकी वजह से कांग्रेस खुद भी कमजोर होती रही है और देश को भी कमजोर करती रही है।

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में ITBP और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद
एमपी ने सीएम ने कहा कि राहुल और प्रियंका जी-23 को निपटाने में लगे हुए हैं। ये कांग्रेस का इतिहास है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब कोई दल नहीं बचा है, यह दलदल हो गया है। उन्होंने पूछा कि एमपी में कमलनाथ को निपटाने का काम कौन किया है। दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ को निपटाने का काम किया है। एक-एक पल की रिपोर्ट रखते थे। दिग्विजय सिंह पीछे से खुद ही सरकार चलाते थे। सीएम शिवराज ने जासूसी मामले में कांग्रेस के कुछ और उदाहरण पेश किए हैं।

BJP on Pegasus Spyware: जासूसी कांड में बीजेपी को साजिश का शक, कहा- सिकुड़ती जा रही कांग्रेस चला रही एजेंडा

शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी रात में गुपचुप तरीके से चीन के एंबेसी में जाते हैं। यूपीए की सरकार में कई नेताओं ने फोन टेपिंग के आरोप लगाए थे। शिवराज ने कहा कि मनमोहन सिंह कहा था कि फोन टेपिंग सरकार ने नहीं, एक निजी एजेंसी ने किया था। सीएम ने कहा कि केंद्र की सरकार पर लगे सारे आरोप बेबुनियाद है।

Pegasus Phone Hacking: राहुल गांधी का नाम आने पर भड़की कांग्रेस, बीजेपी को कहा- भारतीय जासूस पार्टी

वहीं, कमलनाथ ने कहा कि जासूसी की सूची हमारे पास है, जल्द ही मीडिया के सामने लाएंगे। इस पर शिवराज ने कहा कि वे ये सारी चीजें लाते कहां से हैं। अगर उनके पास है तो जारी क्यों नहीं करते हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *