हाइलाइट्स

  • उज्जैन के एक होटल में प्रेमिका के साथ पकड़े गए 62 साल के बुजुर्ग
  • प्रेमिका जयपुर स्थित एफसीआई में करती है नौकरी
  • ग्वालियर के रहने वाले शख्स को बेटा और पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा
  • होटल संचालक ने करतूत सामने आने के बाद अपना पीछा छुड़ाया

उज्जैन
एक बेटे अपने पिता को उज्जैन के एक होटल में प्रेमिका के साथ पकड़ा है। दोनों ने एक होटल में पति-पत्नी बनकर रुके हुए थे। बेटे ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया है। साथ ही उसने वीडियो भी बनाया है। विवाद की स्थिति बनने के बाद होटल संचालक ने कमरा खाली करवा दिया है। हालांकि किसी ने पुलिस में शिकायत नहीं की है। होटल में पकड़े गए शख्स ग्वालियर के रहने वाले हैं। वहीं, उनकी प्रेमिका जयपुर की है।

दरअसल, उज्जैन के महाकाल मंदिर क्षेत्र स्थित एक होटल में करीब 62 वर्षीय बुजुर्ग अपनी करीब 60 वर्षीय महिला मित्र के साथ ठहरे हुए थे। जानकारी लगते ही बुजुर्ग की पत्नी और बेटा उज्जैन पहुंचा और होटल पहुंचकर रंगेहाथों पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग जिस महिला के साथ होटल में ठहरा था, वह उसकी प्रेमिका थी। जब बेटा कमरे में पहुंचा और दोनों को एक साथ देखा तो हंगामा करने लगा। वहीं, होटल संचालक ने जब होटल में हंगामा देखा तो तत्काल कमरा खाली करवा लिया। बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका होटल में पति-पत्नी के तौर पर ठहरे थे।

महाकाल मंदिर में रील बनाने वाली महिला पर केस दर्ज, माफी पर भी नहीं मिली राहत
दोनों के बीच फेसबुक पर दोस्ती हुई, जो बाद में प्यार में बदल गई। मामला थाना नहीं पहुंचा, इसलिए संबंधित थाना पुलिस को जानकारी नहीं लग पाई। 62 साल के शख्स ग्वालियर की निजी कंपनी में हैं, जबकि 59 साल की प्रेमिका जयपुर में FCI में विकास अधिकारी है। बेटे ने बताया कि पिता के अफेयर और रोजाना पारिवारिक विवाद की वजह से मां परेशान रहती थी।

‘कूद जाऊंगी, मर जाऊंगी लेकिन घर नहीं जाऊंगी’, दौड़कर थाने के अंदर पेड़ पर चढ़ने लगी महिला, सन्न रह गए पुलिसवाले
बेटे ने बताया कि शुक्रवार को पिता घर से बिना बताए निकल गए। उनके पास जयपुर से उज्जैन का टिकट था। बेटा दो दिन से पिता का पीछा कर रहा था, तब जाकर मामले का खुलासा हो पाया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *