अयोध्या
अयोध्या नगर निगम प्रांगण में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को अनावरण किया। उन्होंने कहा कि देश और समाज उत्थान के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने जो सपना देखा था, वो आज केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार में साकार हो रहा है।

‘सभी को मिले जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ’
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पंडित दीनदयाल के आदर्शों को आत्मसात कर समाज के उत्थान के लिए लगातार काम कर रही है। मोदी सरकार गांव, गरीब और किसानों के लिए जनकल्याणकारी योजनाओं को संचालित कर रही है। जिससे समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े हरेक व्यक्ति को योजनाओं का लाभ मिले। उन्होंने कहा देश को पहले अंग्रेजों ने लूटा और फिर 70 सालों से कांग्रेस लूटती आई है, लेकिन जब से मोदी सरकार आई है, तब से देश में विकास होने के साथ ही भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है।

‘सादगी की पराकाष्ठा थे पंडित दीनदयाल उपाध्याय’
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए हटा। अब वहां पर सभी लोगों के हाथ में कलम और किताब है। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय सादगी की पराकाष्ठा थे। आज पार्टी और हर कार्यकर्ता उनकी सादगी की प्रेरणा लेकर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा बीजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता किसी निजी एजेंडे के तहत काम नहीं करता, बल्कि राष्ट्र को मजबूत बनाने के लिए काम करता है।

Ram Mandir News: नहीं रहे ‘रामलला के सखा’ त्रिलोकी नाथ पांडेय, 28 साल राम मंदिर के लिए लड़ा था मुकदमा
‘प्रदेश के 1 लाख 63 हज़ार बूथों पर मनाई जा रही है जयंती’
स्वतंत्र देव सिंह ने कहा 26 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सरकार की योजनाओं को कार्यकर्ता घर-घर तक पहुंचाने का काम करेंगे। देश में मोदी और प्रदेश में योगी के नेतृत्व में गरीबों का कल्याण हो रहा। प्रदेश के 1 लाख 63 हज़ार बूथों पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती जा रही है। नगर निगम में भव्य कार्यक्रम के लिए स्वतंत्र देव सिंह ने संगठन और नगर निगम को दी बधाई। पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपनों को साकार करने की हो रही कोशिश।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *