dausa श्याम कॉलोनी की वारदात

दौसा . शहर के महेश्वरा रोड स्थित श्याम कॉलोनी में रविवार रात एक मकान में परिजन एक कमरे में सोते रहे और चोर दूसरे कमरों का दरवाजा काट कर नकदी व जेवरात ले गए। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।
कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि श्याम कॉलोनी में पुरुषोत्तम शर्मा अपने परिवार के साथ एक कमरे में सो गए। रात को चोरों ने मकान में प्रवेश कर दो कमरों के दरवाजे काट कर उनमें रखी अलमारियों के ताले तोड़ कर करीब 20 हजार रुपए नकद, दो जोड़ी चांदी की पायजेब, सात जोड़ी चिटकी व चांदी के तीन सिक्के एवं हजारों रुपए की आर्टिफिशियल ज्वैलरी चुरा ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मारपीट कर चेन छीनने का मामला दर्ज
गुढ़लिया. अरनिया. कोलवा थाने में बाण गंगा नदी से गाड़ी मे सवार होकर गुजरते हुए दंपती से मारपीट कर लूट करने का मामला दर्ज हुआ है। पीडि़त केदार प्रसाद शर्मा निवासी भोजवाडा़ ने मामला दर्ज कराया कि परिवार जन के साथ दौसा की ओर जाते समय बाणगंगा नदी पर दो बाइक सवार युवकों ने मारपीट की तथा पत्नी के गले से चेन छीनकर फरार हो गए। कोलवा थाना पुलिस मामला दर्ज कर अनुसंधान में जुट गई है।

जयपुर मंडल ने चलाया बेटिकट चेकिंग अभियान
बांदीकुई. उत्तर पश्चिमी रेलवे जयपुर मंडल की रेल प्रबंधक मंजूषा जैन के निर्देशन में ट्रेनों मे बेटिकट यात्रा करने वाले व कोविड गाइड़लाइन का उल्लंघन करने वाले यात्रियों पर चेकिंग अभियान चलाया गया। जयपुर रेल मंडल की विभिन्न ट्रेनों में करीब 8 हजार 209 यात्रियों के विरूद्ध अनाधिकृत टिकट व अनबुक्स लगेज के साथ यात्रा करने वाले यात्रियों के मामले दर्ज किए गए। मंडल की ट्रेनों में 39 लाख 61 हजार 815 रुपए का जुर्माना वसूला गया। साथ ही बिना मास्क के स्टेशनों पर प्रवेश करने वाले 7 सौ 25 यात्रियों पर 87 हजार का जुर्माना किया गया। इस दौरान रेल अधिकारियों ने यात्रियों से वैध टिकट के साथ कोविड गाइड़लाइन की पालना करने का संदेश दिया।

कैप्शन- दौसा शहर की श्याम कॉलोनी में चोरों द्वारा तोड़ा गया गेट व बिखरा सामान।











Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed