सीसीटीवी में कैप्चर हुई आईटी कम्पनी ऑफिस के बाहर की वारदात

अजमेर. क्रिश्चियन गंज आनासागर लिंक रोड माली मौहल्ले में आईटी कम्पनी के दफ्तर के बाहर खड़ा स्कूटर चोर चोरी कर ले गए। चोर बाइक पर अपने साथी के साथ आया और दिनदहाड़े स्कूटर लॉक खोलने के बाद स्टार्ट कर ले गया। मामले में स्कूटर मालिक ने क्रिश्चियन गंज थाने में मुकदमा दर्ज करवाया।

गेगल गरीब नवाज कॉलोनी निवासी यासिन अली पुत्र महबूब अली ने रिपोर्ट दी कि 13 अक्टूबर शाम 5 बजे अज्ञात चोर आनासागर लिंक रोड माली मौहल्ला स्थित आई बड्र्स सॉफ्टवेयर कम्पनी के दफ्तर के बाहर खड़ा उसका स्कूटर चोरी कर ले गया। स्कूटर के नहीं मिलने पर सीसीटीवी फुटेज देखे। जिसमें दो संदिग्ध युवक नजर आए। एक युवक स्कूटर स्टार्ट कर ले जाते हुए नजर आ रहा है जबकि उसका साथी दूसरी बाइक पर मौजूद था। पुलिस ने यासिन की रिपोर्ट पर चोरी का मुकदमा दर्जकर तलाश शुरू कर दी है।

उपकरण बेचने के नाम पर सेल्समैन ने 5 लाख की धोखाधड़ी

अजमेर. मोबाइल उपकरण की खरीद-फरोख्त के नाम पर पांच लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पीडि़त ने सेल्समैन के खिलाफ अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।
थानाप्रभारी दीपक जैन ने बताया कि उसकी अलवर गेट पर जैन टेक्नोक्रेट्स के नाम से शॉप है। जहां वह मोबाइल फोन की एसेसरी भी बेचता है। उसके यहां काम करने वाले सेल्समैन पाल बिछला निवासी जीतेन्द्र उर्फ जीतू दुकान से रोजाना मोबाइल की एसेस्रीज बेचने के लिए लेकर जाता रहा। उपकरण का पैसा देने के लिए कुछ दिन बाद देने के लिए टालता रहा। आरोपी धीरे-धीरे वह पांच लाख रुपए कीमत के उपकरण ले जाकर बाजार में बेच दिए लेकिन उसकी कीमत अदा नहीं की। रकम का तकाजा करने पर आरोपी उसे टालम-टोल करने लगा। पीडि़त की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed