धौलपुर. धौलपुर-बाड़ी रोड पर मत्सूरा के पास कार-बाइक भिंड़त में एक युवक घायल हो गया। इस दौरान भीड़ तो जुटी, लेकिन तमाशबीन लोग वीडियो बनाते रहे और फोटो लेते रहे। इस दौरान वहां से निकल रहे बाल कल्याण समिति सदस्य ब्रजेश मुखरिया ने घायल को चिकित्सालय पहुंचाया, लेकिन उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

By: Naresh

Published: 21 Jul 2021, 04:10 PM IST

दुर्घटना में घायल युवक तड़तपा रहा और लोग वीडियो बनाते रहे
बाल कल्याण समिति सदस्य बृजेश ने पहुंचाया अस्पताल, उपचार के दौरान तोड़ा दम

मोटर साइकिल-कार हादसा

धौलपुर. धौलपुर-बाड़ी रोड पर मत्सूरा के पास कार-बाइक भिंड़त में एक युवक घायल हो गया। इस दौरान भीड़ तो जुटी, लेकिन तमाशबीन लोग वीडियो बनाते रहे और फोटो लेते रहे। इस दौरान वहां से निकल रहे बाल कल्याण समिति सदस्य ब्रजेश मुखरिया ने घायल को चिकित्सालय पहुंचाया, लेकिन उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। चिकित्सकों का कहना था कि अगर कुछ समय पहले आया होता तो जान बच सकती थी। मुखरिया ने बताया कि उदल पुत्र सोबरन कोटपुरा निवासी का कार से एक्सीडेंट हो गया। हादसा इतना खतरनाक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। वे घायल ऊदल को अपनी गाड़ी से जिला अस्पताल लाए, लेकिन हॉस्पिटल आते ही दम तोड़ दिया। उनका कहना था कि वहां खड़े लोग असंवेदनशील दिखाई दिए। एक घंटे से घायल को तमाशबीन की तरह देखते रहे। खड़े होकर फोटो खींचते रहे। यदि समय पर घायल को मदद मिल जाती तो शायद ऊदल जिंदा होता।
ब्रजेश मुखरिया और सरमथुरा थाने के सिपाही हेमराज ने सीने को दबाकर श्वांस वापस लाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन देर हो चुकी थी। ऊदल की सांसें हमेशा के लिए थम चुकी थी। मुखरिया और पुलिस कॉन्स्टेबल ने शोक जताया। उन्होंने आमजन से अपील की है कि घायल को तुरंत अस्पताल पहुंचा कर अपना फर्ज निभा सकते हैं।











Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *