एमबीएस अस्पताल के आर्थोपेडिक आईसीयू वार्ड में मामूली बात को लेकर एक युवक पर चाकू से हमला करने का मामला

कोटा. एमबीएस अस्पताल के आर्थोपेडिक आईसीयू वार्ड में मामूली बात को लेकर एक युवक पर चाकू से हमला करने के मामले में नयापुरा पुलिस ने दो महिलाओं सहित पांच आरोपियों का मंगलवार को न्यायालय में पेश किया, जहां दोनों महिलाओं सहित तीन को जेल भ्ेाज दिया। जबकि दो आरोपियों को दो दिन रिमाण्ड पर लिया है।
थानाधिकारी मुकेश मीणा ने बताया कि न्यायालय ने भीमगंजमण्डी तेलघर निवासी रुबीना, भीमगंजमण्डी माचिस फैक्ट्री निवासी शायरा व भीमगंजमण्डी तेलघर के पास निवासी शाकिर अली को जेल भेज दिया। जबकि भीमगंजमण्डी माचिस फैक्ट्री निवासी साहिल अली व कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के सकतपुरा चम्बल कालोनी पान की बाड़ी निवासी शाहरुख खान को २ दिन के रिमाण्ड पर लिया है।
गौरतलब है कि ओल्ड जवाहर नगर निवासी घायल सिद्धार्थ शर्मा के पिता ज्योतिकुमार शर्मा एमबीएस अस्पताल के आर्थोपेडिक आईसीयू वार्ड में भर्ती हैं। पिता की देखभाल के लिए वह तथा उसकी मां वार्ड में थे। पास ही अन्य बेड पर शरफीन नाम कि महिला भर्ती हैं। उसकी देखभाल शायरा व रुबीना नाम की महिला कर रही थी। सिद्धार्थ की मां व शायरा के बीच बैड शीट को लेकर कहासुनी हो गई। इतने में शायरा व रूबीना के रिश्तेदार पांच युवक वहां आए और उसकी मां से अभद्रता की। सिद्धार्थ ने मां से अभद्रता करने के लिए उन युवकों को टोका तो युवकों ने सिद्धार्थ से झगड़ा कर लिया और उसके पैर पर चाकू से वार कर दिए। इसके बाद युवक वहां से भाग गए। सिद्धार्थ के पैर में गंभीर चोट आई। सिद्धार्थ को भी अस्पताल के आर्थोपेडिक आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है। उधर नयापुरा थानाधिकारी मुकेश मीणा ने बताया कि इस मामले में नयापुरा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 143,307 आईपीसी में मामला दर्ज कर अनुसंधान किया। मामले में भीमगंजमण्डी माचिस फैक्ट्री निवासी साहिल अली (24), भीमगंजमण्डी तेलघर के पास निवासी शाकिर अली (19), कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के सकतपुरा चम्बल कॉलोनी पान की बाड़ी निवासी शाहरुख खान (20), भीमगंजमण्डी तेलघर निवासी रुबीना (28), भीमगंजमण्डी माचिस फैक्ट्री निवासी शायरा (40) को गिरफ्तार किया था।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *