धौलपुर. यहां धौलपुर-करौली नेशनल हाइवे 11बी स्थित खनपुरा चौराहे पर मंगलवार तडक़े करीब 4 बजे कैलादेवी से आगरा लौट रहे लोगों से भरी ईको कार एक लोडिंग वाहन से टकरा गई। हादसे में ईको कार चालक व एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। श्रद्धालु कैलादेवी से बच्चे का मुंडन करा कर लौट रहे थे। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि हादसे के दौरान कार में सवार परिवार के लोग नींद में थे।

By: Naresh

Published: 12 Oct 2021, 07:39 PM IST

सडक़ हादसे में तीन की मौत, एक दर्जन घायल

– बेटे का मुंडन करा कैलादेवी से लौट रहा था आगरा जिले का परिवार
– सुबह करीब 4 बजे ड्राइवर को लगी झपकी, लोडिंग वाहन से टकराई कार
– 7 सीटर ईको कार में सवार थे 15 लोग

धौलपुर. यहां धौलपुर-करौली नेशनल हाइवे 11बी स्थित खनपुरा चौराहे पर मंगलवार तडक़े करीब 4 बजे कैलादेवी से आगरा लौट रहे लोगों से भरी ईको कार एक लोडिंग वाहन से टकरा गई। हादसे में ईको कार चालक व एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। श्रद्धालु कैलादेवी से बच्चे का मुंडन करा कर लौट रहे थे। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि हादसे के दौरान कार में सवार परिवार के लोग नींद में थे। इसी दौरान ड्राइवर को भी अचानक झपकी आने से हादसा हुआ। दुर्घटना में एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं। गंभीर अवस्था में सभी घायलों को रैफर किया गया है।

हादसे में इनकी हुई मौत

सदर थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि हादसे में आगरा के रूनकता निवासी जमुना (22) की मौके पर मौत हो गई। इसके अलावा इको कार चालक किरावली निवासी राघवेंद्र उर्फ रंजीत और यात्री कोपथला निवासी सचिन जाटव की मौके पर मौत हो गई।

मासूम बच्चों समेत एक दर्जन घायल

हादसे में ईको कार सवार प्रभु पुत्र खेम सिंह प्रजापत, कुनाल (2) पुत्र प्रभु, हंसिका (1) पुत्री प्रभु, पूजा पत्नी प्रभु, गुड्डी पत्नी खेमसिंह, भगवान सिंह पुत्र फूलसिंह, सीमा पत्नी भगवान सिंह, बेबी पत्नी मदन गोपाल, कान्हा (1) पुत्र भगवान सिंह, रिषभ (6) पुत्र भगवान सिंह और जमुना पुत्र रामफूल घायल हो गए। वहीं लोडिंग वाहन चालक तोर निवासी योगेश भी दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए रेफर किया गया है। अधिकतर घायल आगरा जिले के होने के कारण परिजन उन्हें आगरा ले गए हैं।

ऐसे हुआ हादसा

आगरा जिला निवासी कुछ रिश्तेदार बच्चे का मुंडन कराने सोमवार को कैलादेवी गए थे। मंगलवार रात को ये लोग ईको कार से वापस आगरा के लिए चले। रास्ते में सुबह करीब चार बजे ड्राइवर को झपकी आ गई। ऐसे में कार धौलपुर से बाड़ी केले लेकर जा रहे एक लोडिंग वाहन से टकरा गई। हादसे का पता सबसे पहले बाड़ी की ओर से आ रही एक बस को पता चला। बस सवारियों ने पुलिस को सूचना दी और घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की।















Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed