हाइलाइट्स

  • पेंच टाइगर रिजर्व पार्क से बाघ का एक वीडियो वायरल
  • गर्दन खुजलाने के लिए बाघ पेड़ के ऊपर चढ़ा
  • दूर खड़े पर्यटकों ने बनाया बाघ का वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल
  • सीधी पेड़ के ऊपर चढ़कर गर्दन में खुजली कर रहा था बाघ

सिवनी
पेंच टाइगर रिजर्व पार्क बाघों (Tiger Funny Video Viral) से गुलजार है। बाघों का अठखेलियां करते हुए वीडियो यहां से सामने आते रहते हैं। कभी बाघ आपस में लड़ते नजर आते हैं तो कभी पर्यटकों की जिप्सी के आगे खड़े हो जाते हैं। अब पेड़ पर चढ़ने की कोशिश करते हुए एक बाघ का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो को टाइगर पार्क में घूमने आए एक पर्यटक ने शूट किया है।

बाघ का यह अद्भुत वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बाघ अलग अंदाज में नजर आ रहा है। यह वीडियो पेंच टाइगर रिजर्व के रुखड़ रेंज का बताया जा रहा है। वीडियो में बाघ पेड़ पर चढ़ने की कोशिश करता नजर आ रहा है। इस दौरान वह छलांग लगाकर थोड़ी ऊपर तक पहुंच भी जाता है। मगर पकड़ ढीली पड़ने के बाद वह नीचे उतर जाता है।

खुली जिप्सी के आगे आकर खड़ा हो गया बाघ, पर्यटकों को दिन में नजर आने लगे तारे, देखें क्या हुआ
टाइगर रिजर्व पार्क में घूमने आए पर्यटकों ने इस नजारे को कैमरे में कैद किया है। पर्यटक दूर से खड़े होकर बाघ को देख रहे थे कि कैसे वह पेड़ पर चढ़ने की कोशिश में लगा है। पर्यटक इस नजारे को देखकर काफी गदगद नजर आए हैं। रुखड़ गेट से सफारी के लिए प्रवेश करने वाले पर्यटकों को यह नजारा देखने को मिला है। फिलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

जिप्सी के करीब आकर पंजा मारने लगा बाघ, सैलानियों का हाल हुआ बुरा

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी पार्क से दो दिलचस्प वीडियो वायरल हुए थे। एक वीडियो में बाघ पर्यटकों की जिप्सी के आगे आकर खड़ा हो गया था। इस दौरान उनके होश उड़ गए थे। वहीं, दूसरे वीडियो में दो बाघ आपस में लड़ते दिखाई दिए थे। एक अक्टूबर से एमपी में सभी टाइगर रिजर्व पार्क खुल गए हैं। इसके बाद से पार्कों में भीड़ खूब उमड़ रही है।

pjimage - 2021-10-14T125544.325



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *