तीन वर्षीय मासूम बालिका के साथ बलात्कार के मामले में आरोपी मामा को गिरफ्तार कर किया गया है। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता के परिजन किसी काम से बाहर गए हुए थे। घर पर मासूम बालिका अपने घर के आंगन में खेल रही थी। उसी समय आरोपी मासूम बालिका को घर पर अकेली देखकर उसके साथ बलात्कार किया।

 

टोंक. जिले के एक गांव में मंगलवार दोपहर को तीन वर्षीय मासूम बालिका के साथ बलात्कार के मामले में आरोपी मामा को गिरफ्तार कर किया गया है। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता के परिजन किसी काम से बाहर गए हुए थे। घर पर मासूम बालिका अपने घर के आंगन में खेल रही थी। उसी समय आरोपी मासूम बालिका को घर पर अकेली देखकर उसके साथ बलात्कार किया।

जिसके बाद आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। इधर, जब परिजन घर आए तो बालिका रोती हुई मिली। जहां से परिजनों ने मासूम बालिका को अस्पताल ले गए। सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी अस्पताल पर पहुंचे।

जहां चिकित्सकों से बालिका के स्वास्थ्य की जानकारी ली।चिकित्सकों ने मासूम बालिका को गम्भीर हालत में जयपुर रेफर किया।जहां बालिका का उपचार जारी है।पीडि़ता के माता-पिता के द्वारा अस्पताल में ही लिखित में रिपोर्ट दी गई, जिस पर पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

तीन थानों की पुलिस ने की तलाश
प्रकरण के बाद तीन थानों की अलग-अलग टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर की गई। वारदात के कुछ ही घण्टों बाद पुलिस ने बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार किया गया। मामले की जांच महिला एवं बाल अपराध सेल टोंक के सीओ बाबूलाल विश्नोई द्वारा की जा रही है।

नाबालिग को सखी सेंटर भेजा, बड़ी बहन अभी भी लापता
देवली. शहर के एक मोहल्ले से 6 अक्टूबर प्रात: मंदिर दर्शन को गई दो सगी बहनें लापता होने पर पीडि़त पिता ने सात जनों पर बहला फुसलाकर भगा ले जाने का शक जाहिर कर मुकदमा दर्ज करवा था। एक नाबालिग बालिका वापस लौटने पर पुलिस ने उसे दस्तयाब कर लिया, जिसे बाद में सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष के समक्ष पेश किया, जिसे सखी सेंटर टोंक में भेजा गया है।

थाने के सहायक उप निरीक्षक मदन लाल चौधरी ने बताया कि शहर के एक मोहल्ले से 6 अक्टूबरदो बहनें मन्दिर जाने के लिए निकली थी, जो वापस घर नहीं लौटी है। रिपोर्ट में यहीं के सात जनों पर भगाने का शक जाहिर किया है। इन्होंने दोनों बहनों को बहला फुसलाकर कहीं अन्यत्र जगह भेजने का आशंका जताई। इसके बाद मंगलवार को एक नाबालिग वापस घर लौट आई।






Show More











Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *