हाइलाइट्स

  • बुलंदशहर में लूटपाट के इरादे से घर में घुस आए बदमाश ने महिला के कुंडल छीनने पर विरोध किया तो महिला की ईंट से निर्मम हत्या कर दी
  • शोर मचाने पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया
  • गांव वालों का कहना है कि युवक ने ईटों से कुचलकर महिला की हत्या की है
  • फिलहाल पूरे प्रकरण में गंभीरता से जांच की जा रही है और हत्या का कारण पता किया जा रहा है

बुलंदशहर
यूपी के बुलंदशहर में लूटपाट के इरादे से घर में घुस आए बदमाश ने महिला के कुंडल छीनने पर विरोध किया तो महिला की ईंट से निर्मम हत्या कर दी। शोर मचाने पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

लूटपाट के इरादे से आया था बदमाश

बुलंदशहर में कोतवाली स्याना इलाके के गांव निखोब करण पाल अपनी पत्नी भट्टी देवी के साथ घर में सो रहे थे उसी दौरान रविवार की देर रात लूटपाट के इरादे से दोसा बदमाश ने महिला की ईंटों से कुचलकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि महिला लूटपाट का विरोध कर रही थी जिसको लेकर बदमाश ने निर्मम हत्या कर दी है। चीख-पुकार सुनने के बाद परिजन व पड़ोसियों ने बदमाश को मौके पर पकड़ लिया। इसके बाद बदमाश की जमकर पिटाई की और पुलिस की हिरासत में दे दिया है।

बुलंदशहर बारात लेकर नहीं पहुंचा दूल्हा, दुल्हन पहुंची थाने, कहा- शादी न हुई तो कर लूंगी आत्‍महत्‍या
ईंटों से कुचलकर महिला की हत्या

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा की कार्यवाही करते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, हालांकि फिलहाल पूरे मामले की स्थानीय पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है । पूरे मामले में सीओ स्याना अलका सिंह का कहना है कि गांव में एक युवक की पिटाई की सूचना आई थी। मौके पर जाकर देखा तो वहां एक महिला भी घायल अवस्था में मिली थी जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई है। गांव वालों का कहना है कि युवक ने ईटों से कुचलकर महिला की हत्या की है फिलहाल पूरे प्रकरण में गंभीरता से जांच की जा रही है और हत्या का कारण पता किया जा रहा है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *