वरुण शर्मा, बुलंदशहर
यूपी के बुलंदशहर जिले के दुल्हेरा गांव में नाली के विवाद में हुई जमकर मारपीट, बवाल और फायरिंग के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने बीजेपी के युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष समेत 21 लोगों के खिलाफ नामदर्ज एफआईआर की है। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर बुधवार को पीड़ितों ने सिकंदराबाद दूल्हेरा रोड को जाम कर दिया। सूचना मिलने पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और लोगों को कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

मंगलवार को सिकंदराबाद कोतवाली एरिया के दुल्हेरा गांव में नाली के विवाद को लेकर युवा मोर्चा बीजेपी के जिलाधक्ष दीपक दुल्हेरा और उनके समर्थकों ने गांव के लोगों के साथ जमकर मारपीट की थी। ग्रामीणों ने उन पर फायरिंग का भी आरोप लगाया है। मारपीट के दौरान 6 से अधिक लोग घायल हुए हैं। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने बीजेपी के जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा दीपक दुल्हेरा समेत 21 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोप है कि एफआईआर दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। जिसके विरोध में बुधवार को पीड़ितों ने सिकंदराबाद के दुल्‍हेरा रोड पर जाम लगा दिया, साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। ग्रामीण हरिओम भाटी ने बताया कि बीजेपी नेता गांव में दबंगई करता है। विरोध करने पर मारपीट करता है। मौके पर पहुंची सीओ नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि गिरफ्तारी का आश्वासन देकर ग्रामीणों को मौके से हटाया गया है। तहरीर के आधार पर 21 के खिलाफ नामजद और 30-40 अज्ञात बलवाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Bulandshahr news: मामूली विवाद में फायरिंग, बीजेपी युवा मोर्चा जिलाध्‍यक्ष समेत 21 के खिलाफ FIR



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *