नोएडा
नोएडा की बिसरख कोतवाली पुलिस ने बुधवार को वाहन लुटेरे गैंग खुलासा करते हुए तीन शातिर किस्म के अपराधियों को गिरफ्तार किया हैं। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने दो लग्जरी कार, 16 बाइकें, दो तमंचा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। चोरी की बाइकों में अधिकांश बुलेट हैं। डीसीपी ने इस गिरोह को गिरफ्तार करने वाली टीम को 25 हजार रुपये का नगद पुरुस्कार देने की घोषणा की है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि गौर सिटी पुलिया के पास तीन शातिर वाहन लूटेरे किसी घटना को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने मौके पर चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गौर सिटी पुलिया से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों की पहचान हाथरस निवासी अंकित पुत्र सुंदर सिंह, गाजियाबाद निवासी सौरभ पुत्र राजकुमार एवं फिरोजाबाद निवासी अभिषेक पुत्र महावीर सिंह बघेल के रूप में की है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने 16 बाइक और 2 लग्जरी कार बरामद की है। इनका एक साथ ही पहले ही क्रेटा कार चोरी के मामले में जेल जा चुका है।

डीसीपी हरीश चंद्र सेंट्रल जोन ने बताया कि पकड़ा गया गैंग बुलेट बाइक को अपना निशाना बनाता था। मौका पाकर पेचकस की मदद से बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया करता था। साथ ही ये चोरी की बाइक को 30 से 35 हजार रुपये में बेच दिया करते थे।

बुलेट बाइक अधिक दामों में बिकने की वजह से भी इनके टारगेट में रहती थी।अभी तक 10 वाहनों के मालिक को ट्रेस किया जा चुका हैं। साथ ही चोरी के वाहन खरीदने वालों को भी पुलिस तलाश कर रही हैं। डीसीपी का कहना है कि इस गिरोह से जुड़े अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Noida news: नोएडा पुलिस ने पकड़ा गाड़ी चोर गैंग, बुलेट थी फेवरिट… पेचकस से खोल देते थे लॉक



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *