कला संकाय में ईडब्ल्यूएस और विज्ञान संकाय के गणित वर्ग में एससी श्रेणी में सीटें रिक्त

छात्राएं रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए 18 अक्टूबर तक कर सकती हैं आवेदन

By: Satya

Published: 12 Oct 2021, 10:47 PM IST

शाहपुरा।

कस्बे के बाबा गंगादास राजकीय महिला महाविद्यालय शाहपुरा में स्नातक प्रथम वर्ष में विभिन्न श्रेणियों में रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए पुन: आवेदन मांगे गए हैं। रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए छात्राएं 18 अक्टूबर तक आवेदन कर सकती है। महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. अनामिका सिंह ने बताया कि वाणिज्य संकाय में प्रवेश के लिए सभी श्रेणियों में सीटे रिक्त है। ऐसे में छात्राएं प्रवेश के लिए आवेदन कर सकती हैं।

नोडल अधिकारी डॉ. लतिका एम पाण्डे ने बताया कि इसके अलावा कला संकाय में ईडब्ल्यूएस श्रेणी में रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। विज्ञान संकाय में गणित वर्ग में एससी श्रेणी में सीटें रिक्त है। जिसके लिए भी पुन: आवेदनपत्र मांगे गए हैं। महाविद्यालय प्राचार्य ने बताया कि इच्छुक छात्राएं निर्धारित समयावधि में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन करें। निर्धारित समय के बाद आवेदन नहीं लिए जाएंगे। उल्लेखनीय है कि वणिज्य संकाय में दिनोंदिन विद्यार्थियों का रूझान कम होने से हर साल सीटें रिक्त रह जाती है।

चिमनपुरा के कला कॉलेज में ईडब्ल्यूएस व एसटी वर्ग में सीटें रिक्त
इधर, चिमनपुरा के बीएनडी राजकीय कला महाविद्यालय में भी स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश की प्रथम प्रवेश सूची के बाद ईडब्ल्यूएस और एसटी वर्ग में सीटें रिक्त रह गई है। प्राचार्य संगीता माथुर ने बताया कि कला महाविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष में वर्ष 2021-22 में प्रवेश की प्रथम सूची का ११ अक्टूबर को प्रकाशन किया गया।

जिसमें ईडब्ल्यूएस व एसटी वर्ग में प्रवेश की सीटें रिक्त रह गई है। रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए विद्यार्थियों से पुन: ऑनलाइन आवेदनपत्र मांगे गए हैं। निर्धारित श्रेणी के विद्यार्थी 18 अक्टूबर तक प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

महाविद्यालय प्राचार्य ने बताया कि इच्छुक छात्र-छात्राएं निर्धारित समयावधि में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन करें। निर्धारित समय के बाद आवेदन नहीं लिए जाएंगे। प्रवेश के संबंध में सूची और सूचना महाविद्यालय में सूचना बोर्ड पर भी अंकित की गई है।






Show More












Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *